Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन को उडानें की धमकी-सवाई माधोपुर-10 अगस्त 2017 को दी गई थी ...!

-रेलवे स्टेषन को उडानें की धमकी-सवाई माधोपुर-10 अगस्त 2017



-कोटा पुलिस कन्ट्रोल को मिली सवाई माधोपुर रेलवे स्टेषन उडाने की धमकी । कोटा कन्ट्रोल ने सवाई माधोपुर कन्ट्रोल को दी सुचना । पुलिस प्रषासन सहित रेलवे प्रषासन अर्लट । पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को लिया हिरासत में ।

-दरसल आज किसी व्यक्ति ने कोटा पुलिस कंट्रोल को फोन पर सवाई माधोपुर रेलवे स्टेषन को उडाने की धमकी दे डाली । जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुवे कोटा कंट्रोल द्वारा सवाई माधोपुर पुलिस कंट्रोल को सुचित किया गया । उसके बाद पुलिस प्रषासन अर्लट हो गया और पुलिस अधिकारीयों द्वारा जीआरपी और आरपीएफ सहित रेलवे प्रषासन को अर्लट रहनें का मैसेज दिया । और पुलिस मामले की जाॅच में जुट गई । जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात व्यक्ति ने आज मोबाईल से फोन कर सवाई माधोपुर रेलवे स्टेषन को उडानें की धमकी दी है । इस संबंधं में कोटा कंट्रोल से जानकारी मिलने के साथ ही मामले की गंभीरता को देखते हुवे पुलिस प्रषासन हरकत में आया । और मामले की जाॅच में जुट गया । सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोटा पुलिस को जिन नम्बरों से सवाई माधोपुर रेलवे स्टेषन को उडानें की धमकी मिली है ।




उस मोबाईल नम्बर को सवाई माधोपुर पुलिस की साईबर सेल ने ट्रेस कर लिया । सुत्रों के अनुसार जिस मोबाई नम्बर से फोन किया गया था वो मोबाईल नम्बर सवाई माधोपुर के सैलू गाॅव के किसी युवक का है । पुलिस ने मामले की जाॅच करते हुवे सैलू निवासी संदिग्ध युवक को हिरासत में ले लिया और उससें पुॅछतांछ की जा रही है । सुत्रों के अनुसार पुलिस पुंछतांछ में युवक ने अपनी मोबाईल सिम गुम होना बताया है । जिस पर पुलिस हिरासत में लिये गये संदिग्ध युवक से पुॅछताछ के साथ ही सिम का उपयोग करनें वाले व्यक्ति की तलाष में जुटी हुई है । मामले को लेकर जिला कलेक्टर केलाष चन्द वर्मा ने स्टेषन प्रबंधक को फोन कर मामले की जानकारी ली और अलर्ट रहनें के र्निदष दिये । रेलवे स्टेषन को उडानें की धमकी मिलने के साथ ही रेलवे स्टेषन पर सुरक्षा के प्रबंध कडे कर दिये गये और जीआरपी व आरपीएफ द्वारा चप्पे चप्पे पर नजर रखी जा रही है वही पुलिस मामले की जड तक पहुॅचनें का भरपुर प्रयास कर रही हैं । मगर फिलहाल मिडिया को कुछ भी बतानें को तैयार नही है

Post a Comment

0 Comments