Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


उनियारा तहसील में फिर से चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान, संशोधित नये आदेश जारी किये

ग्राम पंचायत हैदरीपूरा के अंतर्गत सभी से निवेदन है किसी ने अतिक्रमण कर रखा है उसे हटा लिया जाए। नहीं तो फिर प्रशासन द्वारा हटाया जाएगा। माननीय #विधायक_महोदय_हरिशचंद्र_जी का बहुत-बहुत धन्यवाद  🙏


उनियारा तहसील में फिर से चलेगा अतिक्रमण हटाओ अभियान, संशोधित नये आदेश जारी किये


अलीगढ़/उनियारा,(टोंक)

टोंक जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल के निर्देश व आदेशानुसार जिलेभर में चलाए जा रहे हैं अतिक्रमण हटाओं अभियान के तहत उनियारा तहसील क्षैत्र में 16 सितम्बर 2020 से 29 जनवरी 2021तक  फिर से अभियान चलाया जाएगा। इस बार प्रत्येक ग्राम पंचायत में 3 दिनों तक अभियान चलाया जाएगा। जिसमें जिला कलेक्टर व एसडीएम को प्राप्त शिकायतों का निस्तारण विशेष रूप से किया जाएगा। इसके लिए जिला कलेक्टर टोंक के निर्देश एवं एसडीएम उनियारा सुश्री रजनी मीना के आदेशानुसार तहसीलदार द्वारा संशोधित आदेश जारी किये गये हैं।
एसडीएम रजनी मीना ने बताया कि अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत पूर्व में हटाये गए अतिक्रमण की जगहों अगर अतिक्रमियों द्वारा वापिस कब्जा कर लिया हैं तो उनके खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब हैं कि गत दिनों टोंक जिले के दौरे पर रही अजमेर संभागीय आयुक्त डाॅ. आरूषि मलिक ने कलेक्टर द्वारा चलाये जा रहे हैं अतिक्रमण हटाओ अभियान की सराहना की थी तथा इसे नियमित चलाने के निर्देश दिए थे। जिसके तहत चरागाह, रास्ते, खेल मैदान, श्मशान घाट आदि सहित अन्य सरकारी भूमि से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

ग्राम पंचायत हैदरीपूरा
सरपंच:- शुभम मीना
धन्यवाद🙏

Post a Comment

0 Comments