Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


Sawai Madhopur News: भाजपा नेत्री सुनीता वर्मा जिसने देह शोषण करवाया





सवाई माधोपुर में नाबालिग के देह शोषण की मुख्य आरोपी भाजपा की पूर्व महिला जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा एवं हीरा लाल मीणा को न्यायालय ने फिर से तीन दिन तक पुलिस रिमाण्ड पर शोप   दिया है। औऱ वहीं नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी श्योराम मीना चपरासी को भी न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। इस मामले में बुधवार के दिन पुलिस ने कोई गिरफ्तारी नहीं की थी। अब इस प्रकरण में पीडिता द्वारा सुनीता के मोबाइल में जिन 30 से 32 लड़कियों की फोटो होने का जिक्र कथा, उन में से किसी का भी नाम पुलिस तीन दिन के रिमांड के बावजूद भी  सामने नहीं ला पाई है इससे जनता में रोस हैं। बुधवार के दिन भरतपुर के आईजी  संजीव कुमार सवाई माधोपुर में रहे एवं इस केसः को देखा एवं परखा। नाबालिग के देह शोषण मामले की जांच कर रहे महिला प्रकोष्ठ के पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश जी ने बताया कि मुख्य आरोपी  सुनीता एवं हीरालाल को पुलिस रिमाण्ड के बाद न्यायालय में एससी/एसटी में पेश किया, जहां से दोनों  आरोपियों को 3 दिन औऱ पुलिस रिमांड पर दिया गया है। वहीं नाबालिग से दुष्कर्म के अन्य आरोपी श्योराम मीणा को भी जिला न्यायिक अभिरक्षा में भेजे जाने के निर्देश दिए हैं। एसओजी से जाँच कराएं जाने के लिए जिला छात्र संघर्ष समिति के अध्यक्ष अशोक राजा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नाम एडीएम को ज्ञापन दिया।

इस मामले की मुख्य आरोपी भाजपा नेत्री सुनीता वर्मा जिसने देह शोषण करवाया : नाबालिग बच्ची के देह शोषण की मुख्य आरोपी सुनीता वर्मा  अभी पुलिस रिमांड पर चल रही है। वर्मा ने नाबालिग की जिन्दगी बनाने तथा रुपए का झांसा देकर उसका देह शोषण करवाया। आरोपी सुनीता वर्मा खैरदा केे बापूनगर की रहने वाली है। इस नाबालिग के परिजनों द्वारा मामले 

की रिपोर्ट दर्ज कराने 

के बाद पुलिस ने आरोपिया को गिरफ्तार कर लिया। अभी सभी रिमांड पर है।

सबसे पहले दुष्कर्म FCI के कर्मचारी हीरालाल मीणा ने किया:  नाबालिग देह व्यापार का  आरोपी हीरालाल मीणा अभी पुलिस रिमाण्ड पर चल रहा है। आरोपी भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष वर्मा का जानकार बताया जा रहा है। आरोपी  अभी। FCI का कर्मचारि हैं।

 पूर्व महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष के साथ मिलकर नाबालिग का देह शोषण किया है। 

जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप ने सुनीता के घर पर दुष्कर्म किया :  नाबालिग से दुष्कर्म का अन्य आरोपी संदीप शर्मा सवाई माधोपुर गौतम कॉलोनी का रहने वाला है।  अभी वह जिला उद्योग  केन्द्र में वरिष्ठ लिपिक पद पर कार्यरत है। सुनीता वर्मा उद्योग केन्द्र में ऋण पास करवाने के लिए जाती रहती थी। इसके चलते आरोपी से उसकी जान पहचान थी। संदीप ने राजनगर स्थित उसके मकान पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।  

सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट का चपरासी एवं सुनीता का साथी श्योराम भी दुष्कर्म का आरोपी हैं नाबालिग से दुष्कर्म का अन्य आरोपी श्योराम मीणा कलेक्टर कार्यालय का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है। सुनीता वर्मा भाजपा पदाधिकारी होने के नाते ज्ञापन देने जाती थी तब यह आरोपी  ज्ञापन देने के लिए कलेक्टर से मिलवाया करता था। इस दौरान दोनों की जानकारी हो गई। आरोपी ने सुनीता वर्मा के आवास पर नाबालिग से दुष्कर्म किया था।

शहर के लोगों के बीच सोशल मीडिया पर बुधवार को एक पोस्ट वायरल हुई। इस पोस्ट में सुनीता द्वारा भाजपा के बाहरी नेताओं की एक आपत्तिजनक फोटो पोस्ट की गई थी। यह पोस्ट सुनीता वर्मा की id से ही कि गई थी । इस पोस्ट के माद्यम से बताया जा रहा था कि बहुत से बड़े-बड़े 

लोगों के काले चिट्ठा है जो सब इनमें लिप्त हैं। इस पोस्ट में ऐसे शब्दों को प्रयोग किया गया है जिनको हम यहाँ पोस्ट नही कर सकतें इस पोस्ट को देखनें के लिए अभी हमें 👍facebook / Instagram पर फ़ॉलो करो औऱ देखें पूरा सच...



 

https://www.facebook.com/SWMNEWS/



https://instagram.com/swmnews24


इस पोस्ट में आपत्ति जनक शब्द लिखते हुए कहा था कि सारे ऐसे लोग भाजपा में भरे पड़े है। साथ ही लिखा है कि सवाई माधोपुर कार्यकारिणी में इससे भी ज्यादा लोग हैं ----- (आपत्तिजनक शब्द) भरे पड़े हैं। इस  चेट के दौरान जब बीच में एक कार्यकर्ता ने उनके नाम खोलने के लिए कहा तो उसने लिखा था कि उनके नाम भी जानती हूं और कर्म भी। समय आने पर पता चल जाएगा, अगर नाम जानना चाहते हो तो वह भी बता दूंगी पर अभी रुको। जब एक कार्यकर्ता ने इस पर आपत्ति की तो सुनीता का जवाब था कि सच तो सच ही होता है अब कुछ नहीं हो सकता। सुनीता ने इस पोस्ट को लेकर दूसरे दिन कहा था कि रात को उसकी आईडी हेक होने के कारण किसी ने इस प्रकार के मेसेज डाल दिए थे, लेकिन आज जब सुनीता का चेहरा बेनकाब हो गया है तो उस दिन मोबाइल हेक होने की बात पर भी संदेह होने लगा है। लगता हैं कोई भी id हैक नहीं हुई है।


सवाई माधोपुर न्यूज

 अगर उस दिन की चेट पर ही विश्वास किया जाए तो सुनीता भाजपा संगठन के भीतर ऐसे कई लोगों को जानती है जो इस दलदल में गहराई तक उतरे हुए हैं औऱ उन्हें बाहर ले सकती है। अब पुलिस को चाहिए कि वे सुनीता की उक्त चेट को दिखा कर गहनता से पड़ताल करें और चाहे वे किसी भी राजनीतिक संगठन के लोग हो उनको बेनकाब करें, लेकिन पुलिस या तो ऐसा कर नहीं पा रही है या करना नहीं चाहती है। 

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें के लिए यहाँ किल्क करें👉  सवाई माधोपुर न्यूज

Post a Comment

0 Comments