Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


पुलिस गिरफ्त में मानटाउन थाने का हिस्ट्रीशीटर जीतू उर्फ जितेंद्र सिंधी भी शामिल

गैंगवार में फायरिंग कर भागे चार बदमाश गिरफ्तार, एक पिस्टल, कारतूस व धारदार हथियार बरामद




  • कोटा में पुलिस की गिरफ्त में आए चारों बदमाश,

  • कोटा में कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने गैंग को पकड़ा, सवाईमाधाेपुर में फायरिंग कर भागे थे 
  • पुलिस गिरफ्त में मानटाउन थाने का हिस्ट्रीशीटर जीतू उर्फ जितेंद्र सिंधी भी शामिल
  • पूछताछ में जीतू ने खुद को शिवसेना हिन्दुस्तान का राष्ट्रीय महासचिव होना बताया

कोटा. सवाईमाधोपुर में गैंगवार के चलते दो दिन पहले दिनदहाडे़ फायरिंग कर भागने वाले एक गैंग के चार बदमाशों को कोटा शहर की कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने शुक्रवार को बड़गांव बाईपास तिराहे पर नाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की तलाशी में उनके कब्जे से गैर लाइसेंसी एक अवैध पिस्टल व चार कारतूस के अलावा एक धारदार खंजर, एक धारदार चाकू व तेज धारदार तलवार बरामद की गई है।
कोटा शहर एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू भैय्या सिंधी (32) टोंक बस स्टेण्ड बजरिया थाना मानटाऊन, आरोपी लक्ष्मण उर्फ बंटी साहू (30) राजनगर बजरिया थाना मानटाऊन, आरोपी वीरेन्द्र मीना (25) मूलतः थाना शेरपुर हाल नयानगर थाना कोतवाली तथा संजय मीना (21) निवासी करेला थाना मानटाऊन जिला सवाईमाधोपुर के रहने वाले है। इनमें गिरोह का मुख्य सरगना जीतू उर्फ जितेन्द्र थाना मानटाऊन का हिस्ट्रीशीटर है।
खुद को शिवसेना हिंदुस्तान का राष्ट्रीय महासचिव बताता है हिस्ट्रीशीटर
एसपी भार्गव ने बताया कि जीतू के विरुद्ध थाना मानटाऊन पर 19 एवं लक्ष्मण उर्फ बंटी के विरुद्ध 2 गंभीर प्रकृति के मामले दर्ज है। जीतू अपने आप को शिवसेना हिन्दुस्तान का राष्ट्रीय महासचिव होना बता रहा है। 5 फरवरी को दिनदहाड़े आरोपी गणेश मंदिर रेल्वे स्टेशन सवाईमाधोपुर में दिलशाद पुत्र अख्तर निवासी करमोदा के ऊपर फायर कर फरार हो गये। 
घटना को लेकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तनाव उतपन्न हो गया। गुरुवार की शाम को एसएचओ श्री गंगासहाय शर्मा को कुन्हाड़ी थाने के कांस्टेबल रामलाल ने सूचना दी कि सवाईमाधोपुर में फायरिंग की वारदात के बाद भागे अपराधी एक आई 20 कार से बडगांव की तरफ आ रहे है। इस सूचना पर बड़गांव तिराहे पर नाकाबंदी कर चारो मुल्जिमो को गिरफ्तार किया।