Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


लड़कियाँ सबसे ज्यादा गर्म कब होती हैं? दम है तो बताओ


Apr 23, 2020 11:46 AM




आप क्या सोच रहे हैं इस बारे में, यकीनन आपकी सोच कुछ और ही होगी। लेकिन हर बार जो हम सोचते हैं वही सही हो ऐसा बिल्कुल भी नही है। आईएएस में ऐसे टेढ़े टेढ़े सवाल पूछे जाते हैं जिसे सुनकर दिमाग हिल जाया करता है। क्या आपने कभी सोचा है ऐसे उल्टे पुल्टे सवाल ही आईएएस में क्यों पूछे जाते हैं तो इसका जवाब है किसी भी इंसान के मेंटलिटी को चेक करना कि वह किसी भी सवाल को किसी तरह से सोचता है। पूछे गए इस सवाल का जवाब सोचें और न समझ मे आये तो नीचे इसका जवाब जरूर देखें।
सवाल- लड़कियाँ सबसे ज्यादा गर्म कब होती हैं
जवाब-
लड़का हो या लड़की सबसे ज्यादा गर्म तभी होते हैं जब उन्हें बुखार लगता है। जी हां, बुखार के समय मनुष्य के शरीर का तापमान साधारण तापमान से बहुत ही ज्यादा बढ़ जाता है। इसलिए शरीर पूरा गर्म हो जाता है।


पत्नी को खुश करने के लिए कई सालों तक बना रहा अँधा लेकिन फिर एक दिन खुल गया राज़


यह स्टोरी पढ़ने में फिल्मी जरूर है मगर यकीन मानिए यह बिल्कुल सच्ची कहानी है। तो कहानी की शुरुवात होती हैं बैंगलोर के एक अमीरजादे से जिसे एक किसान की बेटी से पहली नज़र में प्यार हो जाता है। इस अमीरजादे का नाम शिवम हैं, जब इसने उस लड़की का पता लगाना शुरू किया तब पता चला कि वह एक गरीब किसान की बेटी हैं। लड़की बेहद ही खूबसूरत थी और साथ ही समझदार भी। शिवम ने जब पहली बार इस लड़की को प्रपोज किया तो लड़की ने साफ इंकार कर दिया। लेकिन शिवम भी दिल के हाथों मजबूर था वो कहा इतने जल्दी हार मानने वाला।
वह दूसरे ही दिन उस लड़की के परिवार के घर पहुँच गया उस लड़की का हाथ माँगने ,जैसे-तैसे लड़की शादी के लिए राजी हो गई. दोनों की शादी करवा दी गई दोनों लोग खुशी से जीवन गुजारने लगे. कुछ समय बाद लड़की की खूबसूरती कम होती चली जा रही थी और वो बीमार होने लगी थी. अपने चेहरे की झुर्रियां देख लड़की तनाव में आ गई कि अब उसका पति उसे छोड़ देगा क्योंकि उसका पति उसकी खूबसूरत देखकर ही पास आया था.
लड़की अपने चेहरे के तनाव में थी कि तभी उसके पति का रोड एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट में उसके पति की आंखें चली गईं. पति की ऐसी हालत देख पत्नी उसकी देखभाल में लग गई साथ ही पत्नी की चिंता भी खत्म हो गई कि उसका पति उसे अब देख ही नहीं पायेगा कि अब वो खूबसूरत नहीं रही, लेकिन पत्नी की बीमारी इतनी बढ़ गई थी कि उसे एक दिन दुनिया को अलविदा कहना पड़ा.
पत्नी की मौत के बाद पति अकेला हो गया और उसने भी शहर छोड़ने का फैसला लिया. जब शहर छोड़कर जा ही रहा था तभी गांव वालों ने उसे रुकने के लिए कहा कि तुम बिना आंखों के कैसे रह पाओगे तब लड़के ने कहा कि मैंने बस इतने सालों से नाटक कर रहा था ताकि मेरी पत्नी खुश रहे, मैं कभी अंधा हुआ ही नही था। यह सब कह कर वह वहाँ से चला गया। आज के दौर में प्यार करने वाला बेहद मुश्किल है। शिवम ने अपनी पत्नी के लिए वह वाकई मिशाल के लायक हैं।

क्या किम जोंग अपने घर में भी क्रूर है जो करतें है अपनी बहन और बीवी में फर्क, ये है सबुत !




किन उत्तर कोरिया के तानाशाह शासक के बारे में ये जानकारी हासिल करना आसान नहीं है। वह अपने आप से और अपने देश से जुड़ी सारी बातों को गुप्त ही रखता है। यहाँ तक वहां की मीडिया को भी इस बात पर कवरेज करने की आजादी नहीं है।



किम जोंग उन की पत्नी री सोल जु


दरअसल किम में परिवार में उनकी पत्नी, उनकी बहन और उनके बच्चे ही हैं। ऐसे में या तो बागडोर पत्नी री सोल जु के हाथों में आएगी या बहन किम यो जोंग के हाथों में। लेकिन लंबे समय से किम की सलाहकार उनकी बहन ही रही है।



किम जोंग उन की बहन

वे कई अहम मौकों पर अपनी पत्नी की बजाय अपनी बहन के साथ नजर आए हैं। उनकी बहन उनके अहम फैसले लेने में भी मदद करती है और वो किम की उत्तराधिकारी बन सकती है।

Post a Comment

0 Comments