Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


Swmnews24: सवाई माधोपुर, 10 अगस्त। सूचना केंद्र में चल रही कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी का सोमवार को बडी संख्या में विद्यार्थियों और आमजन ने अवलोकन किया तथा सेल्फी लेकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया।

प्रदर्शनी का अवलोकन कर, जागरूकता संदेश के सामने ली सेल्फी

‘‘मैं सतर्क हूं अभियान’’
सवाई माधोपुर, 10 अगस्त। सूचना केंद्र में चल रही कोरोना जागरूकता प्रदर्शनी का सोमवार को बडी संख्या में विद्यार्थियों और आमजन ने अवलोकन किया तथा सेल्फी लेकर इसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया।
जिला कोष कार्यालय में कार्यरत सूचना सहायक अशोक गुप्ता ने प्रदर्शनी का अवलोकन कर मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत के कोरोना जागरूकता संदेश के समक्ष सेल्फी ली तथा इसे फेसबुक पर अपलोड किया। ‘‘मैं सतर्क हूं’’ पहल के अन्तर्गत जिले के जनप्रतिनिधि, अधिकारी, मीडिया व आमजन मास्क के साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। इसी पहल को गुप्ता ने आगे बढाया तथा कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिये जागरूकता पहली शर्त है। यह प्रदर्शनी और ‘‘मैं सतर्क हूं’’ पहल जागरूकता की दिशा में अच्छा कदम है।

अन्य आगंतुकों ने भी प्रदर्शनी का अलोकन कर इसे जागरूकता के लिए उपयोगी बताया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत की सकारात्मक सोच तथा कोरोना काल में किसी भी नागरिक को परेशानी नहीं हो, इसके लिए किए गए प्रबंधों तथा व्यवस्थाओं को प्रदर्शनी में प्रदर्शित किया गया है। प्रदर्शनी के माध्यम से दो गज की दूरी का पालन करने, घर से बाहर निकलने पर मास्क लगाने, सार्वजनिक स्थानों पर नहीं थूकने तथा बार बार साबुन से हाथ धोने का संदेश आमजन को दिया गया है।
प्रदर्शनी में जिंगल एवं वीडियो क्लीपिंग के माध्यम से भी कोरोना जागरूकता का संदेश प्रसारित किया जा रहा है। इस मौके पर सूचना एवं जन संपर्क विभाग की सुजस एवं अन्य जागरूकता साहित्य का वितरण भी किया गया। प्रदर्शनी 31 अगस्त तक जारी रहेगी।
फोटो केप्शन:- 10 पीआरओ 6 प्रदर्शनी में सेल्फी लेते हुए।
-
























4 आरोपियों को गिरफ्तार कर गण्डासी व लाठियां बरामद
सवाई माधोपुर, 10 अगस्त। मलारना डूंगर थाना क्षेत्र में एबरा में गत 7 मई को हुए झगडे के प्रकरण में पुलिस ने 4 नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक गण्डासी व लाठियां बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि पुलिस ने मायाराम पुत्र मटरूलाल, नरसी पुत्र धनजी, नवल पुत्र धनजी, रमेश पुत्र घीस्या निवासी एबरा थाना मलारना डूंगर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक गण्डासी व तीन लाठी बरामद की है।
पुलिस टीम में निरीक्षक जितेन्द्र जैन, सहायक उप निरीक्षक करतार सिंह, कांस्टेबल गोपाल सिंह एवं करनाराम शामिल थे।

Post a Comment

0 Comments