Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


Sawai madhopur News : पथिक लोक सेवा समिति ने किया वन विभाग के कर्मचारियों का स्वागत

पथिक लोक सेवा समिति  ने किया वन विभाग के कर्मचारियों का स्वागत

सवाई माधोपुर न्युज़ 24 11 मई 2020 रिपोर्टर राज जोलिया

GOVTJOBALERT
संस्था के सचिव मुकेश सीट ने बताया - लोकडाउन के बीच 25 अप्रेल 2020 को कुंडेरा रेंज के निनोनी गाँव मे शनिवार रात्रि को शिकारियों द्वारा हिरणों व खरगोश का शिकार किया गया बन्दूक की आवाज सुनकर ग्रामीण वासी मोके पर पहुचे ओर किसी एक ग्रामीण के मोबाईल कैमरे में शिकारीयों की एक मोटरसाइकिल के नम्बर प्लेट केमेरे में कैद हो गई और ग्रामीणों ने कुछ शिकारियों की भी पहचान कर ली।
तब से वन विभाग की कुंडेरा रेंज टीम ने बड़ी मशक्कत व सुझभुझ के चलते  14 दिन बाद दो शिकारियों को आखिर में पकड़ ही लिया। ओर दो आरोपी अभी भी फरार है जिन्हें भी जल्द पकड़ लिया जायेगा।
जैसा कि अभी लोक डाउन चल रहा है लोग घरों से बाहर नही निकलने की वजह से शिकारियों को पकड़ने में परेशानी आरही है। वन विभाग की टीम ने लोक डाउन के इस माहौल में जिस तरह से अपनी सूझबुझ का परिचय दिया है वो काफी प्रसंसनीय व सराहनीय है ।

आज संस्था पथिक लोक सेवा समिति के सदस्य सचिव मुकेश सीट, गौरव सोनी, बिट्टू जैन आदि ने वन विभाग की कुंडेरा चौकी पर जाकर  समस्त स्टाफ़ राजबहादुर मीना (रेंजर), रामखिलाड़ी मीना (फोरेस्टर), रामजीलाल सेनी (फोरेस्टर), अंजू चौधरी (वन रक्षक), गोविंद सिंह (वन रक्षक), व जुगराज (होमगार्ड) आदि को माला पहनाकर किये गये कार्ये की सराहना की व बधाई दी। साथ ही रेजर राज बहादुर व समस्त स्टाफ को संस्था के सदस्यों द्वारा  स्मृति चिन्ह भेंट किया गया।

Post a Comment

0 Comments