Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


सवाई माधोपुर जिला कलेक्टरर नन्नमूल पहाडिया ने प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि में कोरोन के 1081 सेंपल लिए गए सभी नेगेटिव ,235 की रिपोर्ट अभी आना बाकी,

जिले में 1081 सेंपल लिए गए, 235 की रिपेार्ट आना शेष
सभी सतर्क रहते हुए मेडिकल प्रोटोकोल एवं एडवायजरी की सख्ती से पालना करें: कलेक्टर ।


लोगों को आवश्यक वस्तुओं की डोर टू डोर सप्लाई
प्रेस ब्रीफिंग में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
सवाई माधोपुर, 21 अप्रैल। जिला कलेक्टरर नन्नमूल पहाडिया ने प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि सवाई माधोपुर जिले में अब कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद से प्रशासन पूरी मुस्तैदी से इसके प्रसार को रोकने में जुटा हुआ है। पॉजिटिव मिले गंगापुर, बामनवास उपखंड क्षेत्र में जयपुर की विशेषज्ञ चिकित्सकों की टीम के साथ आरआरटी एवं चिकित्सा विभाग की टीमें मुस्तैदी के साथ स्क्रीनिंग एवं सैंपल लेने के कार्य में जुटी हुई है। प्रशासन द्वारा कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे है। कोरोना पाजिटिव मिले लोगों की कांटेक्ट हिस्ट्री को ट्रेस कर उनके संपर्क में आए लोगोें के सेंपल लेने तथा क्वारंटीन करने की कार्रवाई युद्ध स्तर पर की जा रही है। इसके साथ ही उन क्षेत्रों को सील कर जीरो मोबिलिटी ( कर्फ्यू) निषेधाज्ञा लागू की है।
कलेक्टर पहाडिया ने बताया कि जिले में अब तक 1081 सैंपल लिए जा चुके है। जिनमें से 846 की रिपोर्ट आ चुकी है। अभी 235 की रिपोर्ट आना शेष है। सैंपल लेने का कार्य लगातार किया जा रहा है।
कलेक्टर पहाडिया ने मीडिया के माध्यम से लोगांे को धैर्य एवं संयम बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा सभी प्रकार की व्यवस्थाएं की गई हैं। आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी नहीं है। गंगापुर एवं बामनवास क्षेत्र में थोक व्यापारियों को रिटेलर को लगातार सप्लाई चेन बनाए रखने के लिए पाबंद किया गया है। केमिस्ट, व्यापार मंडल, किराना व्यापारियों के साथ बैठक कर रसद एवं अन्य आवश्यक सामग्री को पासधारियों के माध्यम से डोर टू डोर सप्लाई करवाई जा रही है।  कलेक्टर ने कहा कि पॉजिटिव मिले मरीजों के क्षेत्र में जीरो मोबिलिटी (कर्फ्यू ) निषेधाज्ञा में लोगों को समस्या एवं असुविधा नहीं हो इसके लिए सरकारी मशीनरी के माध्यम से सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि कोई भी बाहर से आए व्यक्ति के बारे में तुरंत जानकारी दें। उन्होंने कहा कि सबको सजग, सतर्क, सावधान एवं जागरूक रहने की आवश्यकता है। कोरोना रूपी अदृश्य शत्रु से लडाई को जीतने के लिए प्रोटोकाल का पालन करें, बार बार साबुन से हाथ धोएं, सेनिटाइजर का प्रयोग करें। मीडिया ब्रीफिंग में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि जिन क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी (कर्फ्यू) घोषित किया गया है वहां पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है। निरंतर मॉनिटरिंग की जा रही है। जिले में पॉजिटिव मिले व्यक्तियों की कांन्टेक्ट हिस्ट्री तैयार कर सैंपलिंग का कार्य किया गया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माइक्रो प्लान तैयार कर इसके अनुसार कार्य किया जा रहा है। अब तक मिले पॉजिटिव केसांे को उपचार के लिए जयपुर भिजवाया गया है। जिले में भी आवश्यक सभी संसाधन उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि सभी मिलकर आमजन को अवेयर करें, जिससे लोग घरों में ही रहे। उन्होंने बताया कि डाक्टरों की मोबाइल टीमें भी विभिन्न एरियों में है जो घर घर जाकर इलाज में जुटी है।
जिले में अब 8 कोरोना पॉजिटिव:- कलेक्टर ने बताया कि जिले में गत दिवस पांच कोरोना पॉजिटिव मिले थे। मंगलवार को दो जने कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं बुधवार को गंगापुर में एक डेढ वर्षीय बालक कोरोना पॉजिटिव मिला है। इस प्रकार जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 हो गई है। जिनमें से सात जिले के तथा एक उत्तरप्रदेश का है। डेढ वर्षीय बालक जो कोरोना पॉजिटिव मिला है, उसका एक परिजन पहले से कोरोना संक्रमित है।
मेडिकल प्रोटोकॉल एवं एडवाइजरी की पालना करें:- कलेक्टर पहाडिया ने मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील की कि कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को घर पर रहकर ही जीता जा सकता है। इस लड़ाई में वही बड़ा योद्धा है जो घर पर रहकर सोशल डिस्टेसिंग की पालना करें। लॉकडाउन के तहत आमजन घर में रहकर एडवाईजरी की पालना करते हुए मेडिकल प्रोटोकाल को फोलो करें। लोग अपने मनोबल को मजबूत रखे, अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले। अधिकारी, कर्मचारी, जन प्रतिनिधि, मीडिया एवं आमजन संकट की इस घडी में मिलकर काम करें। लोग अपनी कांन्टेक्ट हिस्ट्री को डायरी में मेंन्टेन करें।  अपने गांव या क्षेत्र में बाहर से किसी को नहीं आने दे, इसकी लोग स्वयं अपने स्तर पर भी मॉनिटरिंग एवं निगरानी रखें। पंचायत स्तर पर बनी ग्राम स्तरीय समितियां लॉकडाउन की पालना, निगरानी, राशन वितरण, संस्थागत क्वारंटाइन, होम क्वारंटाइन एवं अन्य आदेशों की पालना करवाने में तत्परता से जुटी हुई है।
अनावश्यक घरों से नहीं निकले:- कलेक्टर ने बताया कि लोग अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले। आवश्यक रसद सामग्री की सप्लाई, सब्जी आदि का विक्र्रय घरों तक करवाया जा रहा है। इमरजेंसी हो तो ही घरों से बाहर आए या पास वाले ही अलाउ होंगे। ऐसा नहीं होने पर वाहन व उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसी प्रकार सामानों की रेट निर्धारित की गई है। कोई भी ओवरप्राइसिंग नही करें, अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
कोई भूखा नहीं सोए, की गई है पूरी व्यवस्था:- कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया ने बताया कि लॉकडाउन के चलते कोई भी गरीब, असहाय, दिहाड़ी मजदूर या अन्य कोई भूखा नहीं सोए। इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। जिला प्रशासन द्वारा जरूरतमन्द एवं निराश्रित व्यक्तियों को भोजन के लिए सूखी सामगी के पैकेट उपलब्ध करवाए जा रहे है। वहीं भोजन के पैकेट एवं सूखी राशन सामग्री के किट भी वितरित किये जा रहे है।
अफवाह फैलाने या भ्रामक सूचनाओं पर कार्रवाई:- पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि कोई भी व्यक्ति, संस्था सोशल मीडिया या अन्य माध्यम से भ्रामक सूचना या अफवाह फैलाते है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि सूचना प्रसारित करने से पूर्व उसकी सत्यता की जांच संबंधित से कर ली जाए। कोई भी भ्रामक अथवा अफवाह फैलानी वाली पोस्ट पर कार्रवाई की जाएगी।  पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने कहा कि लॉकडाउन की पालना स्ट्रीक्टली करवाई जा रही है। गांवों में भी वॉलंटियर्स को जोड़ा जा रहा है। जिले मेें 60 से अधिक नाका पॉइंट बनाकर जिले को पूरा सील किया गया है। लोगों का भी जुडाव बढाकर सोशल डिस्टेसिंग की पालना करवाई जा रही है। इसी प्रकार गांवों के कच्चे पक्के रास्ते जो अन्य जिलों से जुडे है, उन पर ग्रामीण स्वयं भी निगरानी रखे। नाकों पर पुलिस के साथ प्रशासन एवं मेडिकल टीम के लोग भी कार्य कर रहे है।  पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गांवों के कच्चे पक्के रास्तों पर भी ग्रामीण अपने स्तर पर भी निगरानी रखे तथा बाहर से कोई आता है तो तत्काल सूचना दें।
नियंत्रण कक्ष पर दें सूचना:- जिला कलेक्टर ने बताया कि जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष दूरभाष नंबर क्रमशः 07462-220201 व सीएमएचओ कार्यालय में 07462-235011 पर है। आमजन इस नंबर पर कोरोना वायरस से संबंधित कोई भी सूचना प्राप्त कर सकते हैं एवं सूचना दे सकते हैं। इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक स्तर पर 07462-222999, उपखंड स्तर पर भी नियंत्रण कक्ष संचालित है। चौथ का बरवाड़ा में नियंत्रण कक्ष के लिए एसडीएम कार्यालय का फोन नंबर 07462-257001, खंडार में नियंत्रण कक्ष का नंबर 07468-241124, मलारना डूंगर में 07466-272098, बौंली में 07466-247245, सवाई माधोपुर में 07462-221555, गंगापुर 07463-234030, बामनवास में 9414424400 भी संचालित है। नियत्रंण कक्ष पर संपर्क कर आमजन कोरोना वायरस से संबंधित कोई भी सूचना प्राप्त कर सकते हैं एवं सूचना दे सकते हैं। पत्रकार वार्ता में सवाई माधोपुर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेश कुमार, पीएमओ डॉ.बीएल मीना ने भी जानकारी दी।
फोटो केप्शन:- 22 पीआरओ 1 से 2 मीडिया ब्रीफिंग में जानकारी देते कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक, उपस्थित अधिकारी एवं मीडियाकर्मी।
---000---
भामाशाह एवं स्वयंसेवी संस्थाएं अपने स्तर पर नहीं बांट सकेंगे भोजन एवं राशन के पैकेट
संबंधित उपखंड अधिकारी से समन्वय कर बांटी जाएंगी सामग्री
सवाई माधोपुर, 22 अप्रैल। जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाड़िया ने बताया कि कोविड-19 महामारी के दौरान लॉकडाउन के चलते जिले में भामाशाहों व स्वयं सेवी संस्थाओं द्वारा सीधे ही जरूरतमंदों एवं निराश्रितों को भोजन के पैकेट्स एवं सूखी राशन सामग्री उपलब्ध करवाये जा रहे हैं, जिससे प्रदानकर्ताओं व प्राप्तकर्ताओं के मध्य सामाजिक दूरी के नियमों की पालना नहीं होने के फलस्वरूप संक्रमण होने की प्रबल संभावना से मना नहीं किया जा सकता है। साथ ही गर्मी के मौसम को देखते हुए पके हुए भोजन को तैयार करवाने व वितरण में असावधानी भी लोगो में फूड पॉइजनिंग का कारण बन सकती है।
उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा यह निर्णय लिया गया है कि कोई भी भामाशाह या स्वयंसेवी संस्था द्वारा भोजन के पैकेट्स एवं सूखी राशन सामग्री तैयार करवाकर सीधे ही जरूरतमंदो एवं निराश्रितों को वितरित नहीं किये जाये। इस संबंध में समस्त भामाशाहों एवं स्वयंसेवी संस्थान संबंधित उपखण्ड अधिकारी से सम्पर्क स्थापित करते हुए उनकी सहायता से ही उपखण्ड के ग्रामीण/नगर परिषद क्षेत्रो में तैयार भोजन के पैकिट एवं सूखी राशन सामग्री वितरण किया जाना सुनिश्चित करेंगे।
उन्होंने सभी उपखण्ड अधिकारी (इंसीडेंट कमाण्डर) को निर्देशित किया है कि वे अपने नियंत्रण/पर्यवेक्षण में भोजन के पैकेट्स वितरण करवाना सुनिश्चित करें। साथ ही उक्त भोजन/सूखी राशन सामग्री वितरण की सूचना संधारित कर प्रतिदिन जिला स्तर पर सूचित कराना सुनिश्चित करें।
---000---
जीरो मोबिलिटी क्षेत्र में होम डिलीवरी के संबंध में निर्देश
डिलीवरी के लिए संबंधित एसडीएम द्वारा जारी किए जाएंगे पास
सवाई माधोपुर, 22 अप्रैल। विश्व स्वास्थ्य संगठन तथा संयुक्त राष्ट्रसंघ द्वारा कोरोना कोविड-19 संक्रमण को महामारी घोषित किये जाने एवं उपखण्ड क्षेत्र बामनवास, गंगापुर सिटी में निवासरत व्यक्ति में कोरोना कोविड-19 के पोजिटिव मरीज घोषित हो जाने के कारण सवाई माधोपुर जिले के उपखण्ड क्षेत्र बामनवास व गंगापुर सिटी में कोरोना कोविड-19 के संक्रमण को रोकथाम के लिए 19 अप्रैल 2020 से कुछ क्षेत्रों में जीरो मोबिलिटी (कर्फ्यू ) लगाया गया है।
जिला कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट नन्नूमल पहाडिया ने बताया कि कोविड-19 संक्रमण की रोकथाम के लिए यह अति आवश्यक हो गया है कि 19 अप्रैल 2020 को जारी धारा 144 के (जीरो मोबिलिटी) आदेश की शत-प्रतिशत पालना की जाये। इसके लिए उपखण्ड क्षेत्र बामनवास व गंगापुर सिटी के वासियों को दैनिक उपयोग की वस्तुओं यथा दवाईयां, किराना, दूध व सब्जी की होम डिलीवरी आपूर्ति व्यवस्था के लिए संबंधित उपजिला मजिस्ट्रेट द्वारा कर्फ्यू पास जारी कर व्यवस्था सुनिश्चित की जाये।
इसके लिए फल-सब्जी की आपूर्ति जरिये पिकअप घर-घर करने हेतु होलसेल व्यापारियों को दायित्व सौंपा गया है। प्रत्येक होलसेल व्यापारी मौहल्ले/गलियों में फल-सब्जी की आपूर्ति के लिए पिकअप का उपयोग कर सकेंगे। इन्हें होम डिलीवरी के लिए आवश्यक संख्या में कर्फ्यू  पास उपखण्ड अधिकारी बामनवास/गंगापुर सिटी द्वारा जारी किये जायेंगे। मण्डी सचिव गंगापुर सिटी फल-सब्जी आवक एवं उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे।
इसी प्रकार खाद्यान्न में आटा मिलों को चलाने के लिए आटा मिल मालिको और श्रमिकों के लिए पास उपखण्ड अध्ािकारी बामनवास/गंगापुर सिटी द्वारा जारी किये जायेंगे। आटा मिल मालिक आटा घर-घर सप्लाई करने के लिए निर्धारित दुकानदारों को आटा सप्लाई करेंगे। खाद्यान्न लोडिंग टैक्सी को आवश्यकतानुसार कर्फ्यू पास दिये जायेंगे।
आवश्यकतानुसार घर-घर किराना सामग्री आपूर्ति के लिए होलसेल किराणा व्यापरियों एवं खुदरा किराना व्यापारियों को डिलीवरी बॉय सहित पास जारी किये जायें। उपखण्ड मजिस्ट्रेट द्वारा अधिकृत अधिकारी खाद्य सामग्री आपूर्ति का पर्यवेक्षण करेंगे। किराणा व्यापार संघ व जिला रसद अधिकारी खाद्य सामग्री आपूर्ति का पर्यवेक्षण करेंगे। किराणा व्यापार संघ व जिला रसद अधिकारी अपने-अपने स्तर पर पम्पलेट/लीफलैट तैयार कर सार्वजनिक स्थानों, मौहल्लों में चस्पा करेंगे ताकि आमजन को दुकानदार व उनके मोबाईल नम्बर की जानकारी हो सकें।
आवश्यकतानुसार दवाईयां घर-घर आपूर्ति के लिए हस्ताक्षर, रिटेलर एवं डिलीवरी बॉय के लिए कर्फ्यू  पास जारी किये जायें। सहायक ड्रग कंट्रोलर दवा आपूर्ति का पर्यवेक्षण करेंगे। राजकीय अस्पताल गंगापुर सिटी के डॉ. आर.सी. मीना मोबाईल नम्बर 9460626593 पर सामान्य बीमार व्यक्तियों को दवा के लिए परामर्श देंगे तथा बीमार व्यक्ति व्हाट्सएप पर ही अपनी दवा डिमांड दुकानदार को भेजेंगे। तत्पश्चात दुकानदार दवा की होम डिलीवरी करेंगे। ड्रग कंट्रोलर द्वारा फीजिशियन डॉक्टर का एवं होम डिलीवरी दुकानदारों का एक व्हाट्सएप गु्रप बनायेंगे। एल.पी.जी. गैस की होम डिलीवरी जो पूर्व से ही लागू है, गैस सिलेण्डर वितरकों को भी कर्फ्यू पास जारी किये जायें। पेट्रोल पम्प संचालकों को भी नियमानुसार कर्फ्यू  पास जारी किये जायें।
दूध की होम डिलीवरी के लिए होलसेल, खुदरा व्यापारी एवं डिलीवरी बॉय को पास जारी किये जाये। पैट्रोल पम्प संचालन को भी कर्फ्यू पास जारी किये जाये। दुध वितरण का समय प्रातः 5 बजे से प्रातः 9 बजे तक रहेगा। प्रबन्धक डेयरी इस कार्य का पर्यवेक्षण करेंगे। दूध, सब्जी, दवा, किराणा सामग्री इत्यादि की होम डिलीवरी करने वाले दुकानदारों के दुकान का नाम एवं फोन नम्बर सहित व्हाट्सएप गु्रप बनाकर इसका प्रचार-प्रसार करने के लिए पम्पलेट वार्डो में चस्पा किये जायेंगे।
भविष्य में आवश्यकताओं के मध्यनजर रखते हुए उप जिला मजिस्ट्रेट गंगापुर सिटी/बामनवास द्वारा व्यापारियों को अनुमति दी जायेगी। किसी भी क्षेत्र में कोरोना बीमारी से संक्रमित रोगी पाये जाने पर सीआरपीसी की धारा 144 के तहत जीरो मोबिलिटी घोषित होने पर संबंधित उपखण्ड अधिकारी द्वारा उक्तानुसार कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी तथा संबंधित क्षेत्र में संबंधित उपजिला कलक्टर प्रभारी अधिकारी एवं विकास अधिकारी सहायक प्रभारी अधिकारी होंगे। उपरोक्तानुसार दैनिक उपयोग की वस्तुओं की होम डिलीवरी सुनिश्चित करने एवं सम्पूर्ण व्यवस्था की मॉनिटरिंग के लिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, गंगापुर सिटी प्रभारी अधिकारी होंगे एवं विकास अधिकारी पंचायत समिति गंगापुर सिटी/बामनवास सहायक प्रभारी अधिकारी होंगे।
---000---
किराना के थोक एवं रिटेल विक्रेताओं की सूचना तैयार की जाए
आपूर्ति चेन को बनाए रखा जाए
सवाई माधोपुर, 22 अप्रैल। कोविड-19 के कारण जारी लॉकडाउन के दौरान राशन सामग्री की आपूर्ति नियमित रखने के लिए ग्रामीण क्षेत्र में गठित बूथ स्तरीय/ग्राम स्तरीय/ ग्राम पंचायत स्तरीय कमेटियां तथा शहरी क्षेत्र में स्थित वार्ड वाईज कमेटियों को निर्देशित किया है कि खाद्य/आवश्यक सामग्री की आपूर्ति नियमित सुनिश्चितता बनी रही इसके लिए उपखंड अधिकारियों को जिला कलेक्टर द्वारा निर्देश जारी किए गए है।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर भवानी सिंह पंवार ने सभी उपखंड अधिकारियों क्षेत्र में कार्यरत विभिन्न कमेटियों के माध्यम से उनके क्षेत्र में स्थित किराना दुकानों/थोक विक्रेता से सम्पर्क कर किराना दुकानों की सूची मय मोबाईल नम्बर एवं स्थान (गांव/कस्बा नाम) सहित व उनके द्वारा किस थोक विक्रेता से खरीद की जाती है उसकी भी सूची मय मोबाईल नम्बर एवं स्थान (गांव/कस्बा नाम) के संलग्न निर्धारित प्रपत्र मे संकलित कर भिजवाना के निर्देश दिए है। इसके पश्चात कोर कमेटी के माध्यम से उक्त दुकानदारों के स्वयं के मोबाईल में कोविड ई बाजार एप डाउनलोड करवाकर उसमे दुकानदारों का रजिस्ट्रेशन करवाना है। उन्होंने निर्देश दिए है कि आपूर्ति की निरंतरता के संबंध में सभी उपखंड अधिकारी समस्त थोक विक्रेता के स्टॉक का भी औचक निरीक्षण करें। यदि उनके द्वारा आवश्यक वस्तुओं को खुदरा विक्रेता को उपलब्ध नही करवाया जा रहा है तो उनके विरूद्ध आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के तहत कार्यवाही करना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।
---000---
पशुओं का तापघात से बचाने की सलाह
सवाई माधोपुर, 22 अप्रेल। आगामी माह में गर्मी एवं तापघात का प्रभाव तीव्र होने तथा वातावरण के तापमान में निरंतर बढोतरी के कारण बुखार, गर्भपात, निर्जलीकरण के कारण पशुओं की रोग प्रतिरोधक क्षमता कम होने से संक्रामक रोगों की संभावना बढ जाती है। पशुपालन विभाग के संयुक्त निदेशक अशोक कुमार गौत्तम ने पशुओं को तापघात से बचाने के लिए पशुपालकों को एडवाइजरी दी है। उन्होंने पशुओं को छायादार स्थान पर बांधने, चार बार ठंडा एवं शुद्ध पानी, सूखे एवं हरे चारे के साथ देने की सलाह दी है। इसी प्रकार भारवाहक पशुओं को सुबह शाम ही काम में लेने, पशुओं में सुस्त एवं बीमारी दिखाई देने पर तुरंत चिकित्सक को दिखाने, डेयरी फार्म पर बाहरी व्यक्तियों के आवागमन को बंद करने की सलाह दी गई है।
---000---
बैंक आफ बडौदा  जरूरतमंदों के लिए वितरित करेगा 900 राशन पैकेट
कलेक्टर ने टीम को किया रवाना
सवाई माधोपुर, 22 अप्रेल। बैंक आफ बडौदा सवाई माधोपुर जिले की सभी शाखाओं की ओर से कोरोना वायरस के चलते जरूरतमंदों को सीएसआर गतिविधि के तहत राशन सामग्री के 900 पैकेट वितरित करेगा। इसके लिए जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया ने बैंक की टीम को बुधवार को लीड बैंक अधिकारी सीएम बैरवा की उपस्थिति में रवाना किया।
बैंक आफ बडौदा कोटा क्षेत्र के क्षेत्रीय प्रमुख आलोक सिंहल की प्रेरणा से सवाई माधोपुर जिले की सभी शाखाओं द्वारा जरूरतमंद व्यक्तियों को राशन सामग्री का वितरण किया जाएगा। राशन किट में दस किलो आटा, एक किलो दाल, एक किलो चावल, मसाले, तेल एवं साबुन शामिल है। टीम को रवाना करते समय कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया ने अन्य भामाशाहों को भी प्रेरणा लेकर संकट की इस घडी में आगे बढकर सहयोग करने का आह्वान किया है। इस मौके पर मानटाउन शाखा प्रबंधन श्योपाल मीना, खेरदा शाखा प्रबंधक राकेश कुमार, सवाई माधोपुर सिटी शाखा प्रबंधक राजक

Post a Comment

0 Comments