Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


Sawai madhopur news: सुनीता वर्मा देह व्यापार केस में एक नया मोड़ एक औऱ आरोपी पुलिस गिरप्त में



सुनीता वर्मा देह व्यापार केश ने लिया नया मोड़ सुनीता वर्मा के मकान पर बिजली फिटिंग करने वाले मिस्त्री ने भी लड़की के साथ  बलात्कार किया था, मजदूरी के बदले अस्मत लूटी केवल 2000 रुपये के लिए।

सवाई माधोपुर न्यूज 24

बलात्कार मामले में एक आरोपी बिजली फिटिंग करने वाला गिरफ्तार।


-अब तक कुल पांच आरोपी हो चुके गिरफ्तार आगे भी होने की सम्भावना।

सवाईमाधोपुर में नाबालिग पीडि़ता के साथ बलात्कार कराने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को एक औऱ आरोपी को  दबोचा लिया  है। ऐसे में अब तक कुल चार आरोपियों को पकड़ा जा चुका हैं। आज आरोपी राजूलाल रैगर (उम्र-40) निवासी बजरिया  का  है। वह मकानों में बिजली फीटिंग का काम करता है। इसी  ने मुख्य आरोपी सुनीता वर्मा के खैरदा में मकान पर काम किया था उसका कुछ पैसा बाकी था उसी के लिए लड़की को सुनीता वर्मा ने सोप दिया और राजू लाल ने भी रेप किया, कल इसे खेरदा में  स्थित एक स्थान पर लाइटिंग फीटिंग करने के दौरान ही गिरफ्तार किया।


"2000, हजार रुपए के लिए परोस दिया था लड़की को"


सवाई माधोपुर पुलिस के अनुसार आरोपी राजूलाल रैगर और भाजपा महिला मोर्चा पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा का अच्छा मेल-मिलाप था वह सुनीता वर्मा का हर प्रकार का काम जल्दी कर देता था। यह आरोपी उस वक्त सम्पर्क में आया जब खैरदा स्थित सुनीता का नया मकान बनकर तैयार हुआ था इस मकान में लाइट फिटिंग का टेंडर इसे ही मिला था। इसके बाद धीरे-धीरे मुलाकात बढ़ती गई। अब सुनीता वर्मा का लाइट से सम्बंधित काम बिना किसी पैसे के करने लगा इस तरह यह बहुत क्लोज हो गया। ऐसे में बिजली फिटिंग के दो-तीन हजार रुपए बकाया थे, जो सुनीता से लेने गया था  लेकिन सुनीता ने तीन हजार के बदले नाबालिग पीडि़ता को आरोपी के हाथों में दे दिया  दिया। इसके बाद आरोपी ने एक होटल में पीडि़ता के साथ बलात्कार किया।

लड़की से पूछताछ में आरोपी का नाम सामने आया,

पुलिस  रिमांड पर चल रही भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा व हीरालाल मीणा से लगातार पूछताछ की जा रही है। ऐसे में अब लगता है धीरे-धीरे औऱ दोषियों के नाम सामने आ सकतें हैं।


सवाई माधोपुर पुलिस का कहना है

पीडि़ता के साथ बलात्कार करने के मामले में गुरुवार को एक आरोपी को और गिरफ्तार कर लिया है। जेल में बंद आरोपियों से लगातार पूछताछ चल रही है। मामले का गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments