Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


सवाई माधोपुर कल शुक्रवार से बाजार सुबह 8:00 से शाम 5:00 बजे तक खुलेंगे ।



सवाई माधोपुर ।
- आज से बाजार सुबह 8:00 से शाम 5:00 बजे तक खुलेंगे
- मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं करने वाले दुकानदार हो सकते हैं जुर्माना के शिकार या अस्थाई रूप से दुकान भी की जा सकती बंद
- 10 वर्ष तक के बच्चे,गर्भवती महिलाएं एवं 65 वर्ष से अधिक उम्र के लोग ना निकले घर से बाहर







सवाई माधोपुर के पास स्थित रामसिंह पुरा गांव निवासी नवल सैनी नाम का युवक आज नदी में बह गया था जिसे आसपास के गांव के लोगो ने नदी में दीपक सिंह गुर्जर व साथियों द्वारा कुदकर रस्से की सहायता से सकुशल बाहर निकाल लिया।गया दीपक सिंह गुर्जर ने बताया दुसरे की जान बचाकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।साथ ही आप सभी से आग्रह करता किया कि जहां आपको पानी का अंदाजा नहीं रहे या फिर जिस जगह से आप अंजान रहे उस जगह पर सावधानी पूर्वक नहाये।आप दुनिया के लिए एक है लेकिन परिवार के लिए आप पुरी दुनिया है।








सवाई माधोपुर (राजस्थान)
रेलवे और सरकारी विभागों के निजीकरण के विरोध में गुलाब बाग में युवा जनचर्चा , काफ़ी संख्या में युवाओं ने निजीकरण का विरोध किया और साथ मे कोरोना से बचाव का भी ध्यान रखा।









125 यूनिट रक्तदान

रक्तदान महाकल्याण समिति एवं नो मोर पेन ग्रुप के संयुक्त तत्वाधान में उच्च माध्यमिक विद्यालय पीपलवाड़ा में एक विशाल स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार को किया गया।
रक्तदान शिविर में पधारे कजोड़ी देवी सरपंच, मनीष मीणा, बाबूलाल मीणा, गंभीर मल गुर्जर,
सेजराम मीणा, राजेश मीणा, हनुमान मीणा, प्रेम देवी, संतोष देवी, रूप सिंह डोई, बद्री लाल मीणा, मुरली राम गुर्जर, सियाराम मीणा, विजेंद्र गुर्जर, भेरूलाल मीणा आदि अतिथियों ने रक्त दाताओं का उत्साह वर्धन किया।
समिति के दिलखुश टाटू ने बताया कि शिविर में 125 यूनिट रक्तदान हुआ।
रक्तदान शिविर में राधेश्याम, राम अवतार, रकमकेश पीपलवाड़ा, जीतू बमणावत, रूप सिंह, मुकेश, रामस्वरूप महर, घमंडी मीणा, मनराज मांगरोल, लखपत लोधीपुरा, सोनू, आलोक , दिलखुश टाटू, मिथिलेश मीणा, संजय बिनजारी, धर्मवीर खटाना, शिवराज मीणा, नेमी मीना आदि का सराहनीय सहयोग रहा।
रक्तदान शिविर के समापन पर सभी रक्त दाताओं को टी शर्ट एवं सम्मान पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया।

Post a Comment

0 Comments