Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा को लेकर जनता के मन क्या विचार हैं पढ़े।


सवाई माधोपुर की जनता डॉ किरोड़ी लाल मीणा को जनता सबसे अच्छा नेता मानती हैं एक तरह लोग इनकी पूजा करते है ऐसे ही एक शख्स ने अपनी जुबानी सुनाई..!
दिलखुश मीणा की अपनी जुुबानी आज काफी चर्चा विषय ..!

डॉ साहब के साथ किसी धार्मिक प्रोग्राम में उनके भाषण सुनने काफी जगह गया पर किसी धरने में में दलित महिला के ऊपर हुआ अत्याचार को लेकर राज्य की राजधानी जयपुर में अस्थाई रूप से निवास बंगला-2 से सिविल-लाइंस तक निकाली गई रैली से खुद के अंदर इस इंसान के लिए वो किरण नजर आई ...!@! हम सब एक धरने से इतना परेशान हो गए तो 40 साल की राजनीति में न जाने कितने धरने,कितने केश,कितना समारोह ,दिनभर की भागदौड़ करने वाला गरीबो के मशिया ने न जाने कितनी पीड़ा,कितना कष्ट सहन किया है......!@!

इंसान का राजनीति को लेकर किसी को कौनसी पार्टी पसंद है तो किसी को कोई अन्य पार्टी ? हो सकता है जो नेता मुझे पसंद हो वो आपको नही और जो आपको पसंद हो वो मुझे नही ..!@! शोसल साइड पर भले तर्क-वितर्क करना जायज है जिस इंसान की राजनीति ही जनता की सेवा में निकल गयी उस इंसान के लिए गाली,गलौच अभद्र क्यो.....!@!

भले आप किसी पार्टी के खिलाफ लिखो,भले आपकी किसी नेता के खिलाफ लिखो पर जब-जब डाँ किरोडी के  ऊपर अमर्यादित पोस्ट या कमेंट्स आया तो डॉ साहब का हर कार्यकर्ता आपको सार्थक जवाब जरूर देगा......!@!

डॉ साहब औऱ मौसी गोलमा से जुड़ा हर कार्यकर्ता एवं समर्थक उनके लिए कार्यकर्ता अथवा समर्थक ही नही वो उनके पुत्र-पुत्रियां की तरह है तो जाहिर है उनके लिए उनके खिलाफ सुने तो पीड़ा होना जाहिर है....!@₹

एक बात और साफ तौर पर परिचय करवा देता हूं चाये वो समाज का नेता हो या किसी अन्य समाज का डॉ किरोडी लाल की होड़ ना तो राज्य में कर सकता और ना ही इस देश मे......!@!



अब सरकारी नॉकरी की जानकारी के लिए देखें 
जहाँ आपको सभी सरकारी नॉकरी की जानकारी रेल्वे, बैंक ,एस.एस. सी. एवं सभी सरकारी एग्जाम के मॉडल पेपर नोट्स, किताबें, करन्ट अफ़ेयर आदि सबकुछ फ़्री देखने को मिलेगा तो अभी जुड़े FREEJOBALERT.BLOGSPOT.COM 


Post a Comment

0 Comments