Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


Corona in swm/ Sawai madhopur corona

Corona viruses in sawai madhopur rajasthan


सवाई माधोपुर में करोना वायरस ने दस्तक दे दी है।
sawai madhopur. सवाई माधोपुर जिले में रविवार को आज पहली बार एक बार मे ही कोरोना के पांच मामले सामने आए। जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप सा मच गया। इसमें तीन केवल बामनवास और दो गंगापुर के रहने वाले हैं। चार में से दो पहले टेस्ट में ही पॉजिटिव पाए गए। वहीं दो दूसरी रिपोर्ट में संक्रमित मिले। वहीं पांचवा लेट शाम  तक पॉजिटिव आया। अब इन पांचों लोगो के संपर्क में आए सभी अन्य लोगों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं। वहीं आसपास के क्षेत्र को भी सील कर दिया गया है। और लक्ष्मण रेखा बना दी गई।
बामनवास में संक्रमित मिले युवक में से एक व्यक्ति हरियाणा से आया था। तो वहीं दूसरे की ट्रैवल हिस्ट्री जयपुर की बताई जा रही है। इसके अलावा तीसरा व्यक्ति दौसा जिले के लालसोट से आया था।तीनों के संक्रमित मिलते ही गढ़ी सुमेल, पट्टीकला एवं सुमार के एक किलोमीटर के दायरे में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वहीं गंगापुर सिटी में वसुंधरा कॉलोनी और सालोद मोड़ के एक किलोमीटर के दायरे को सीज कर लक्ष्मण रेखा बना दी है।
मामले की जानकारी देते जिला कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया सवाई माधोपुर राजस्थान।
पांचों व्यक्तियो की उम्र 20 से 40 के मद्य
आज रविवार
19 अप्रेल को   2 गंगापुर से, एक सुमार, एक पट्टीकलाऔर एक गढ़ी सुमेल से है। पांचों की उम्र 20से 40 के मद्य है। इस उम्र पर इलाज बहुत आसान है। वहीं सवाई माधोपुर में अब तक 726 सैंपलों की जांच की गई है।
अभी लोगों की सतत मॉनिटरिंग की जा रही है...!
अतिरिक्त जिला कलेक्टर ने बताया कि जिले में होम क्वारेंटाइन एवं संस्थागत क्वारेंटाइन किए गए लोगों की सतत मॉनिटरिंग की जा रही है। जिले में रेपिड टेस्ट को बढाया जाएगा। हमारे जिले में कोरोना को नहीं घुसने देने के लिए जिले की सीमा को पूरी तरह सील किया गया है। बाहर से आने वाले लोगों की आमजन सूचना आवश्यक रूप से दें। अभी सामाजिक सरोकार निभाने का समय नहीं है।
 वीडियो देखने के लिए फ़ोटो पर किल्क करें।

सवाई माधोपुर मै कोरोना के 4 आदमी positive पाये जाने पर समस्त जिला वासीयो से अनुरोध है
 घर पर रहे
सुरक्षित रहे

🙏🙏🙏🙏
सवाई माधोपुर में 5 लोग कोरोना पॉजिटिव जो भी व्यक्ति इन के संपर्क में आया हो तो तुरंत जिला प्रशासन को सूचना दे।
#Breaking #Video जिले में कोरोना का मिला पांचवा पॉजिटिव,  बामनवास पट्टीकलां का बीस वर्षीय युवक मिला कोरोना का पॉजिटिव, 14 अप्रैल से बरनाला में किया हुआ था क्वारंटाइन, जिले में 760 सैंपल में 652 की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव, 5 सैंपल की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, 103 की रिपोर्ट का इंतजार, सीएमएचओ डॉ. तेजराम मीना ने दी जानकारी।

#CoronaVirusUpdate #CoronaUpdate


जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक पहुंचे गंगापुर सिटी ।अधिकारियों के साथ ले रहे हैं बैठक, गंगापुर एवं बामनवास क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव रोगी मिलने के बाद क्षेत्र में की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में अधिकारियों को दे रहे हैं निर्देश।


#BigBreaking सवाई माधोपुर जिले में कोरोना पॉजिटिव मिलने की सूचना, कुल 4 लोग बताएं जा रहे हैं कोरोना पॉजिटिव, 2 बामनवास व 2 गंगापुर सिटी क्षेत्र के व्यक्ति हैं कोरोना पॉजिटिव, ट्रैवल हिस्ट्री में आ रही है दिल्ली, हरियाणा व जयपुर शहर की जानकारी, सूचना मिलने पर जिले भर में मचा हड़कंप, वाट्सएप पर 4 कोरोना पॉजिटिव व्यक्तियों की रिपोर्ट हो रही है वायरल, सवाई माधोपुर एप की अपील, समस्त जिलेवासी करें लॉकडाउन की पालना।

#CoronaVirusUpdate


#Big_Breaking

सवाई माधोपुर में 4 कोरोना पॉजिटिव
#गंगापुर-2
वसुंधरा कॉलोनी
सलोदा मोड़

#बामनवास-2
सुकार
गद्दी सुमेल