Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


शुक्रवार शाम को भाड़ोती- मलारना डूंगर मोड़ के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी


सुरेश योगी/सवाई माधोपुर. जिले में शुक्रवार शाम को भाड़ोती- मलारना डूंगर मोड़ के पास तेज रफ्तार एक ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मारी और नजदीक चल रही बाइक को भी चपेट में लिया। हादसा इतना जबर्दस्त था कि इसमें बोलेरो में सवार छह जनों और बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के वक्त सड़क मार्ग से गुजर रहे भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा मौके पर रूके।
इसके बाद गाड़ी में फंसे घायलों को निजी वाहनों की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि इस बीच गंभीर घायल तीन जनों ने दम तोड़ दिया। जबकि पांच अन्य गंभीर घायलों का उपचार जारी है। घटना का पता चलने पर मलारना डूंगर, भाड़ोती और बाटोड़ा पुलिस मौके पर पहुंचे।
इसके अलावा उप जिला कलेक्टर, भाड़ोती सहित कांग्रेस विधायक दानिश अबरार भी मौके पर पहुंचे। घायलों की मदद में जुट गए। पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को स्टेट हाइवे रोड से हटाया। हादसे के वक्त घटनास्थल पर काफी वाहन चालक रूक गए। स्थानीय लोग भी इकट्‌ठा हो गए। इससे कुछ देर ट्रेफिक बाधित रहा। 
लालसोट की तरफ से आ रही थी बोलेरो, सामने से आया ट्रक
 
प्रारंभिक जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 6 बजे सवाई माधोपुर से एक ट्रक लालसोट की तरफ जा रहा था। तभी लालसोट की तरफ से बोलेरो आ रही थी। जिसमें छह जने सवार थे। इसी बीच भाड़ोती मलारना डूंगर के मोड़ के पास एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बोलेरो को टक्कर मारी।
इस बीच वह बाइक भी ट्रक की चपेट में आ गई। जिसे बचाने में ट्रक अनियंत्रित हुआ था। इससे बाइक सवार दोनों व्यक्ति भी बोलेरो में सवार छह जनों के अलावा गंभीर घायल हो गए। इसी दौरान गंगापुर सिटी से सवाई माधोपुर की तरफ जा रहे राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा हादसे को देखकर ठहर गए।
वे तत्काल गाड़ी से उतरकर बोलेरो व बाइक में फंसे घायलों की मदद में जुट गए। अपने साथ मौजूद युवकों की मदद से घायलों को बाहर निकाला। फिर निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। तब तक विधायक दानिश अबरार और अन्य पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी आ गए और राहत कार्य में जुट गए।