Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget










 


अभी-अभीः MLA को परिवार समेत आतंकियों ने गोलियों से भूना, 11 की मौत अन्य घायल

इंडिया में बढ़ता आतंकवाद ,रोज रैप-दुष्कर्म, दहेज़, तलाक,चोरी,माफिया जैसे क्राइम बढ़ रहे हैं ।
ऐसे में एक घटना ये हैं --अभी-अभीः MLA को परिवार समेत आतंकियों ने गोलियों से भूना, 11लोंगो की मौके पर  मौत अन्य लोग घायल।

I'm shocked and saddened by the brutal attack and tragic killing of MLA Shri Tirong Aboh of Arunachal Pradesh, his family including 11 people. Strongest possible action will be taken against those responsible for such dastardly attack.

@Karanmeena
अरुणाचल प्रदेश: NNP के विधायक तिआनग अबो और 10 अन्य लोगों की एक हमले में मौत हो गई है बताया जा रहा है कि इस हमले में अबो के परिवार वालों के साथ सुरक्षाकर्मी भी इस हमले में मारे गए हैं। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, संदिग्ध NSCN (नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड) आतंकवादी हमले के पीछे हो सकते हैं, घटना अरुणाचल प्रदेश में तिरप जिले के बोगापानी गांव में हुई।

उधर केंद्रीय मंत्री किरेन रीजूजू ने भी ट्वीट कर इस बात की पुष्टि की है। हमले में केंद्रीय मंत्री ने 11 लोगों के मरने की पुष्टि की है।


अबो अरुणाचल प्रदेश की खोंसा-पश्चिम सीट से विधायक हैं, मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक उग्रवादियों ने विधायक तिरोंग अबो के घर पर धावा बोला, उन्होंने पहले विधायक की हत्या की और फिर उनके परिवार के 6 सदस्यों को मार डाला।


अनुमान लगाया जा रहा है कि हमला संदिग्ध नेशनल सोशलिस्ट काउंसिल ऑफ नागालैंड (एनएससीएन) के आतंकियों द्वारा किया गया है।


वहीं मेघालय के मुख्यमंत्री कॉनराड संगमा ने इस क्रूर हमले की निंदा की और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आग्रह किया। 'एनपीपी श्री तिरंग अबोह और उनके परिवार और उनके सुरक्षा कर्मियों पर हुए क्रूर हमले की कड़ी निंदा करता है।




अदिक जानकारी के लिए follow this link...
          👍24NewsAlert

Post a Comment

0 Comments